अंबानी के कार्यक्रम में शाहरुख खान ने राम चरण से कुछ ऐसा कहा कि उनके मेकअप आर्टिस्ट नाराजगी जाहिर की

By Chif News

Published on:

जामनगर में अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन में चारचांद लगाने कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. प्री-वेडिंग में तीनों खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान एक साथ आए और सभी ने जबरदस्त डांस किया. उन्होंने फिल्म ‘RRR’ के पुरस्कार विजेता गीत ‘नाटू नाटू’ पर डांस प्रदर्शन किया। कहा जाता है कि इस परफॉर्मेंस के बाद शाहरुख खान ने राम चरण का अपमान किया था.

साउथ के बेहतरीन अभिनेता राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग में शामिल हुए. जिसमे सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने ‘नाटू नाटू’ गाने पर डांस किया. डांस के दौरान शाहरुख ने राम चरण को स्टेज पर बुलाया और चारों मिलकर गाने पर साइन करते नजर आए. वहीं उनकी पत्नी उपासना की मेकअप आर्टिस्ट ने शाहरुख पर राम चरण का अपमान करने का आरोप लगाया है.

मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर शाहरुख खान पर राम चरण का अपमान करने का आरोप लगाया है. इसके बाद विवाद खड़ा हो गया. उनका शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया और फिर राम चरण के फैन्स ने भी नाराजगी जाहिर की. “भेंड, इडली वड़ा राम चरण, तुम कहाँ हो? उसके बाद मैं बाहर चला गया. राम चरण जैसे स्टार के साथ इतना अपमानजनक व्यवहार?” ज़ेबा ने स्टोरी को यही लिखा था. हालांकि बाद में उन्होंने ये पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी.

इस बीच जेबा की पोस्ट के बाद राम चरण के फैंस ने शाहरुख के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की है. “शाहरुख खान ने दक्षिण भारतीय राम चरण को इडली कहकर नस्लवादी टिप्पणी की। क्या उनके तथाकथित शिक्षित और आधुनिक प्रशंसक इसका विरोध करेंगे?” किसी ने एक्स सोशल मीडिया पर ऐसा कहा.

Chif News

Leave a Comment